Triumph New Bikes in India SPEED T4, MY25 SPEED400 AT THE PRICE OF 2.17INR

Rate this post

Triumph इंडिया में अपनी बाजार बनाने के लिए बजाज के साथ जो अनुबंध किया था उसको आगे बढ़ाने के लिए भारतीय बाजारों पर दो नई Triumph दो पहिया वाहनों को उतार दिया और भारतीय बाजारों को ध्यान में रखते हुए इन दोनों दो पहिया वाहनों की कीमतों को एक मध्यम श्रेणी की गाड़ियों को ध्यान में रखते हुए रखा है अब देखना यह कि Triumph कब तक भारती बाजारों पर अपना प्रभाव छोड़ पता है। 

TRIUMPH SPEED T4

Bajaj & Triumph 

Bajaj auto limited Triumph के साथ मिलकर अपनी नई दो मोटरसाइकिलों को भारतीय बाजारों पर उतार दिया है जिनके नाम Speed T4 और MY25 Speed400 है,जिनकी कीमतों को निर्धारित करते हुए Triumph ने 2.17 लाख से लेकर 2.40 लाख तक की कीमत तक इन Triumph motorcycle को निर्धारित किया है SPEED T4 मोटरसाइकिल मध्य रफ्तार और स्टेबिलिटी की तरफ Triumph इंडस्ट्री को ले जाएगी वहीं उनकी दूसरी मोटरबाइक M25 SPEED 400 परफॉर्मेंस और स्पीड और फीचर को ध्यान में रखकर भारतीय बाजारों का सही रुख देखकर उतारी गई है अब देखना यह होगा कि यह भारतीय बाजारों पर किस तरीके का प्रभाव दिखती है। 

Triumph Style 

Triumph अपनी गाड़ियों के साथ ज्यादा खिलवाड़ नहीं करता वह अपनी गाड़ियों को RETRO और क्लासिक LOOKS को ध्यान में रखकर ही गाड़ियों का निर्माण करता है वह अपनी गाड़ियों की परफॉर्मेंस और शक्ति पर ज्यादा केंद्रित है यह दोनों नई गाड़ियां 17 सितंबर को भारतीय बाजारों पर दिखाई देने लगेगी साथ ही साथ यह अपनी आईकॉनिक रेट्रो डिजाइन के साथ आती है यह पूर्ण रूप से परफॉर्मेंस और राइडरों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। 

MY SPEED 400

SPEED T4 और MY25 SPEED400 के लॉन्च के समय बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रधान सचिव इन गाड़ियों की विशेषता और दो पहिया वाहनों के अग्रणीय बाजारों के बारे में भी बात की और इन गाड़ियों के बारे में बात करते हुए उनकी क्षमता वह राइडरों को ध्यान में रखकर चलाई जाने वाली गाड़ियों और उनकी विशेषता के बारे मे बात की है। 

Speed T4 and My25 Speed 400 Features

MY25 SPEED 400 और SPEED T4 गाड़ियों को पसंद करने वाली युवाओं को ध्यान में रखते हुए राइट WIRE थ्रोटल और सचेबल ट्रांजैक्शन कंट्रोल वह टॉर्क एसिस्ट क्लच व्हाट डुएल चैनल एब्स के साथ बल साइड सुपीरियर हैंडलिंग कंट्रोल के साथ बाजारों में आएगी अब देखना यह होगा कि लोगों को यह कितनी पसंद आएगी और किस तरीके से यह लोगों को लाभान्वित करेगी। 

  • Traction control
  • Wire throttle clutch
  • Dual channel ABS
  • MULTI COLOR OPTION
  • RETRO LOOK 

DESIGN 

दोनों ही मोटरसाइकिल 398 CC के इंजन के साथ भारतीय बाजारों में उतारी जाएगी LOOK की बात करें तो यह क्लासिक रोडस्टर डिजाइन के साथ आती है यह डिजाइन ब्लाइंड टाइमलेस डिजाइन और एडवांस्ड इंजीनियरिंग के साथ एक बेहतरीन ब्रिटिश हेरिटेज मोटरसाइकिलों का दाना लेकर भारतीय बाजारों में उतर जाएगा दोनों ही रेट्रो क्लासिक टाइप की मोटरसाइकिल से अब देखना यह होगा कि यह किस प्रकार अपनी जगह बन पाती है। 

यह दोनों मोटरसाइकिल अपनी कुछ पुरानी गाड़ियां जैसे बॉनवेला, स्पीड ट्विन, स्टोन और गोल्डन ERA की मोटरसाइकिल से प्रभावित है। अब यह देखना होगा की नवीनतम तकनीक के साथ यह Triumph मोटरसाइकिल किस प्रकार अपनी जगह बन पाती है साथ ही साथ उनके सिग्नेचर पैरेलल ट्विन इंजंस जो किसकी स्टाइलिंग को अन्य गाड़ियों में एक उम्दा प्रदर्शन के लिए जगह देती है। 

Last word 

Triumph मोटरसाइकिल का हमेशा निश्चय रहा है कि वह बेहतरीन डिजाइन के साथ उत्तम क्वालिटी के फंक्शन प्रदान करें जिससे मोटरसाइकिल सेगमेंट में बदलाव आ सके यह पारंपरिक मोटरसाइकिल्स के साथ आराम को भी ध्यान में रखते हैं और परफॉर्मेंस आधारित इनकी गाड़ियां इसीलिए बाजारों में अत्यधिक बिकती है अब इन दोनों मोटरसाइकिलों को देखना है कि किस प्रकार यह बाजारों पर अपनी छाप छोड़कर जाती हैं। 

READ MORE :-

  1. Mahindra NEW SUV THAR ROXX on Charity 2024
  2. RE GUERRILLA 450 OR TRIUMPH SPEED 400 WHO WIN THE ROAD

Hello, Dear friends, Welcome to Owl baba also, we are happy you want to know something more about our site

Sharing Is Caring:

Leave a Comment