HERO LOVE BATTRIXX FOR FUTURE EV Batteries 2024

Rate this post

Battrixx दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से भारतीय बाजारों पर उतारने के बारे में Hero MotoCorp सोच रहा है,जिसके लिए उसने सुरक्षा को एक बहुत बड़ा मुद्दा मानते हुए बैटरी एक्स योजना कर प्रारंभ किया है जिससे EV दो पहिया वाहनों में सुरक्षा को और बढ़ाया जाए और जिससे लोगों को खरीदने व लंबे समय तक इसके उपयोग करने में आराम रहे। 

BATTRIXX

EV Two Wheeler 

EV वाहन बहुत तेजी से भारतीय बाजारों में दिखने लगे हैं, इन्हीं सब चीजों को देखते हुए HERO ELECTRIC ने दो पहिया वाहनों में इलेक्ट्रिक वाहनों को बहुत तेजी से बढ़ाने के लिए बहुत सारे अनुभवी इलेक्ट्रॉनिक उपभोक्ताओं का डाटा लेते हुए और विभिन्न कंपनियों के साथ जुड़ाव हीरो मोटोकॉर्प का किया है। जिससे वह भविष्य में सुरक्षा के साथ-साथ इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से बाजार में पेश कर सकेंगे। 

Hero come with Battrixx 

HERO ELECTRIC ने Battrixx के साथ एक अनुबंध किया है,जो की हीरो इलेक्ट्रिक को इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों के बाजार में आगे ले जाने के लिए कारगर साबित होंगे यह कंपनी अत्यधिक battery pack और manufacturer का कार्य करती है। साथ lithium- ion batteries को स्कूटरों के develop के लिए विभिन्न कंपनियों को प्रदान करती है। ये कंपनी के साथ हीरो मोटोकॉर्प का अनुबंध हीरो इलेक्ट्रॉनिक और दो पहिया वाहनों के लिए अत्यधिक रूप से अच्छा ही होगा हीरो की टीम और डिजाइनिंग डिपार्मेंट इस बैटरी एक के साथ मिलकर अपने दो पहिया वाहनों की खपत परफॉर्मेंस और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कार्य करेंगे। 

HERO WITH BATTRIXX

Hero E future 

Hero MotoCorp Battrixx के साथ अनुबंध स्थापित किया है।तब से अपने दो पहिया वाहनों के बाजारों के अत्याधुनिकरण और परफॉर्मेंस आदि पर ध्यान दे रहे हैं वह इस कंपनी के साथ अनुबंध करके अपने प्रोडक्शन की क्षमता को दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ाना चाह रहे हैं साथ ही साथ e2w व्हीलर वाहनों को तेजी से बाजार में उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं। 

Battrixx or KET

Kabra Extrusiontechnik Ltd. का कहीं एक मुख्य भाग है जो की इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बनाने का कार्य करता था हीरो इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर इनके साथ मिलने के बाद advanced cell chemistry battery packs डिजाइन का प्रयोग करना चालू किया है। इसी वजह से इन दोनों कंपनियों के बीच अनुबंध हुआ है और मैन्युफैक्चरिंग को तेजी लाने के साथ-साथ इस एडवांस्ड सेल केमिस्ट्री बैट्री पैक का अत्यधिक उत्पादन किया जाएगा जिससे वह 12 महीना में तेजी से बदलाव ला सकेंगे। 

अनुमानित आयत की बात करें तो 300,000 से अधिक बैटरी पैक और चार्ज को 12 महीना के अंदर बाजार में लाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प और Battrixx मिलकर अनुबंध किया है अब यह देख पाते हैं कि यह कब तक बाजारों पर सही रूप से दिखाई देने लगेगा। 

  • Ip67 thermal protection
  • A/V warning System
  • Smart BMS TECHNOLOGY
  • LIVE data tracking
  • Hero community
  • Vehicle healthmode

ऐसे विभिन्न आधुनिक उपकरण स्वरूप वर डिजिटल माध्यमों के साथ हीरो मोटोकॉर्प और बैटरी एक के अनुबंध के बाद कुछ विशेष रूप से Hero electric दो व्हीकल सेगमेंट भारतीय बाजारों पर दिखाई देगा भी यह देखना होगा कि किस प्रकार से बाजारों पर अपनी छाप छोड़ पता है वैसे इन्होंने इलेक्ट्रॉनिक वाहनों में विभिन्न क्षेत्रों पर छाप छोड़ी है। 

Modern Hero EV Scooter 

हीरो इलेक्ट्रिक के प्रमुख वक्ता ने कहा है कि वह इस बैटरी के साथ बैटरियों का बनाने का जो अनुबंध किया है वह इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बाजारों में क्रांति ला देगा और सुरक्षा को सबसे प्रथम दर्जा दिया है उन्होंने इस अत्याधुनिक बैटरी टेक्नोलॉजी को अपनी कंपनी के साथ उतरकर इलेक्ट्रिक टोपा वाहनों को वैश्विक स्तर पर उपयोग के लिए लाने का प्रयास किया है साथ ही साथ विशेषता बताते हुए उन्होंने बताया अब 45°c तक के तापमान से अधिक को भी सही रूप से नियंत्रित किया जा सकता है साथ ही साथ इस कंपनी का अनुबंध भारतीय इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल सेक्टर को बढ़ावा के साथ-साथ हीरो इलेक्ट्रिक को भी एक नया आयाम देंगे। 

HERO E SCOOTERS

Battrixx and Hero EV

बैटरी एक्शन हीरो एव अनुबंध से प्रोडक्ट को बढ़ावा देने के साथ इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों को विभिन्न रूपों से बढ़ावा दिया जा रहा है इनका मुख्य उद्देश्य टेक्नोलॉजी ट्रांसफर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक व्हीकल को भारतीय बाजारों में बढ़ावा देना है इस अनुबंध में EV battery packs aur electric component research testing कर EV से सभी की सुरक्षा ध्यान रखी है। EV sectors को नये आयामो मे ले जाना के लिए HERO EV SCOOTERS ने भारतीय बाजारों में ऊर्जा के समीकरण को बदला जा सके HERO ELECTRIC इस चीज को अत्यधिक रूप से लंबे अंतराल से देखता आया है,इन्हीं सब चीजों के चलते ही उसने विभिन्न कंपनियों के साथ अनुबंध किए हैं। 

READ MORE : –

  1. Triumph New Bikes in India SPEED T4, MY25 SPEED400 AT THE PRICE OF 2.17INR
  2. Mahindra NEW SUV THAR ROXX on Charity 2024

Hello, Dear friends, Welcome to Owl baba also, we are happy you want to know something more about our site

Sharing Is Caring:

Leave a Comment