Ultraviolette F77 on Highways with the love of Qualcomm & Lingotto

Rate this post

Ultraviolette इलेक्ट्रॉनिक दो पहिया वाहनों की सूची में अपना एक दमदार दावेदारी रखता है,इस वर्ष उसने अपनी विभिन्न उत्पादों को बाजार में उतार कर EV वाहनों में एक मजबूत दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादक के रूप में कदम रखा है बात करें F77 की यह पहले दो पहिया गाड़ी होगी जो एक बार चार्ज करने पर 307 किलोमीटर का रेंज प्रदान करेगी।

इस बार Ultraviolette के साथ सह उत्पादन में सहायता प्रदान करने वाली कुछ कंपनियां qualcomm Ventures और lingotto ने भी भारतीय बाजारों में Ultraviolette F77 को बाजार में लाने के लिए अथक प्रयास किया है। साथ ही साथ इन दोनों कंपनियों के साथ मिलकर उन्होंने भारतीय ही बाजार नहीं विदेशी ही बाजारों पर भी Ultraviolette F77 को उतारने की तैयारी की है वह Ultraviolette ब्रांड और टेक्नोलॉजी की क्षमताओं को सभी जगह पर समानांतर रूप से दिखाना चाहते हैं।

Power Charge of Ultraviolette

Ultraviolette ऑटोमेटिक प्राइवेट लिमिटेड इलेक्ट्रॉनिक दोपहिया वाहनों में Ultraviolette F77 को नवंबर महीने में बाजारों पर देखने के लिए उतरेगी साथ ही साथ कंपनी ने अक्टूबर माह से ही इसकी बुकिंग को ओपन कर दिया है साथ ही साथ पहले फेज में उत्पाद और इस दो पहिया वाहन को दिखाने से लेकर प्रयोग में भी लाने का प्रयास किया है इस इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन की सबसे मुख्य भूमिका के रूप में बात करें तो कंपनी द्वारा पत्रकारों को बताया गया सिंगल चार्ज में एक लंबा अंतराल तय करने वाली बात अब देखना यह है कि यह क्या यह सच में इतना प्रस्तुत हो पायेगा।

Investor for international

Qualcomm Ventures और Lingotto ने मिलकर Ultraviolette इलेक्ट्रिक वाहनों को सस्टेनेबल मोबिलिटी भी प्रदान की है साथ ही साथ इसमें के साथ जुड़कर वह विदेशी बाजारों पर भी इस भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन को विदेश में भी प्रस्तुत करना चाह रहे हैं इन दोनों कंपनियों के मिलने से अल्ट्रावायलेट की दशाएं मजबूत हो गई साथ ही साथ तकनीकी क्षमता वह अन्य सहायता बहुत ही अच्छे रूप से बढ़ गई है।

Qualcomm Ventures मुख्य रूप से 5G और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसी टेक्नोलॉजी के साथ-साथ आप आटोमोटिव सेक्टर में भी अपना हाथ आजमा रहा है। इसके अंदर 150 से अधिक कंपनियां कार्य कर रहे हैं जो कि भारत और विदेशो में एक साथ रूप से कार्य कर रही हैं।

Lingotto यह सबसे प्रचलित कंपनियों में से एक है क्योंकि यह मुख्य धारा में अपना काम न करके पीछे से विभिन्न कंपनियों के सहयोगियों के रूप में काम की है यह तेज रफ्तार कारों जैसे फेरारी, बेंटले जैसे विभिन्न ब्रांडों के लिए काम करती है। तथा विभिन्न कंपनियों में इनके शेरधारक भी है,और इस कंपनी का Ultraviolette के साथ जुड़ना मतलब व भविष्यगत योजनाओं के तहत ही यह कंपनी किसी अन्य कंपनी में अपना नाम जोड़ती है।

Ultraviolette Roadmap

Ultraviolette f77 के प्रस्तुत करने के बाद कंपनी के मुख्य सचिव का मानना है कि वह इसे विदेश में भी दमदार electric two wheelers वाहन के रूप में पेश करेंगे साथ ही साथ विभिन्न बड़ी कंपनियों के साथ नाम जोड़ने के उपरांत Ultraviolette का विदेश में जाना स्पष्ट दिखाई देता है साथ ही साथ यह गाड़ी आधुनिक लोक से भरपूर है साथ ही साथ युवाओं में काफी लोकप्रियता भी पा रही है अल्ट्रावायलेट स्पष्ट रूप से दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों की श्रेणी में खुद को sports और super bikes की श्रेणी में रखता है, अब देखना यह होगा कि क्या यह अपने बाजार को विदेश में भी ठीक उसी प्रकार जम पाएगा जिस प्रकार भारत में अपने कदम मजबूती से रख लिया है।

Read more : –

  1. HERO LOVE BATTRIXX FOR FUTURE EV Batteries 2024
  2. Triumph New Bikes in India SPEED T4, MY25 SPEED400 AT THE PRICE OF 2.17INR
  3. Local EV Manufacture Happy To Get PM E DRIVE SCHEME 2K24

Hello, Dear friends, Welcome to Owl baba also, we are happy you want to know something more about our site

Sharing Is Caring:

Leave a Comment