HERO MAVRICK 440 THE STAR OF BIKE 

Rate this post

Hero Motorbike कंपनी भारत की सबसे मजबूत गाड़ी बनाने वाली कंपनियों में से एक है,जो कि कई वर्षों से भारतीय बाजारों के साथ-साथ विदेश में भी अपने दो पहिया वाहनों को उतारता रहा है,ये MAVRICK 440 को बाजार में उतारकर यह सिद्ध करना चाहता है,कि वह Sport Bikes के segment में भी अन्य बड़ी कंपनियों को टक्कर दे सकता है इसी को ध्यान में रखते हुए HERO कंपनी ने इस गाड़ी को बाजार में उतार दिया है। 

LOOKS WE GET 

Hero Motocorp ने motor bikes बाजारों को ध्यान में रखते हुए इस गाड़ी का उत्पादन शुरू करने का सोचा है,यह देखने में अत्यंत की आकर्षक गाड़ी लगती है। इसको भारतीय सड़को के तौर पर बनाया गया है,जो की Off Road, On Road , touring जैसी चीजों को ध्यान मे रखते हुए व यात्रियों की आराम को भी सहूलियत दी गयी है। यह सभी पहलुओं को देखकर ही MAVRICK के design को बनाया गया है, ये देखने में बहुत ही सुंदर लगती है और इसका इंजन उतना ही दमदार शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है अब देखना कि यह बाजार में उतरने के उपरांत कैसा कमाल दिखाती है। 

  • Naked motor bike
  • Tubeless tyre
  • Adj. Suspension
  • 440cc Power 
  • Oil cooled
  • LED lights 
  • 6 Speed Box
  • App connection
  • 36 Nm torque

Hero with Power and Styles

MAVRICK440 भारतीय बाजारों को कस के पकड़ने के लिए उतारी जा रही है इसके उतरते ही 400cc segment की विभिन्न bikes से इसका सीधा टकराव होगा जिसमें KTM, BAJAJ, BMW, TVS जैसी बड़ी विदेशी और भारतीय कंपनियों से सीधा मुकाबला होगा इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए ही HERO ने इस गाड़ी को बनाया होगा जो की इसे खरीदने वाले को पसंद के साथ-साथ सड़कों पर उम्दा प्रदर्शन भी देगी। 

Hero अपनी इस गाड़ी में Naked Style का उपयोग किया है,साथ ही साथ 6 Gear System भी दिए  इसके साथ आप शक्ति वह रफ्तार का लुफ्त उठा सके। साथ ही साथ यह गाड़ी Hero के connecting app featured के साथ भी आती है। इसके जरिए आप navigation वह गाड़ी की स्थिति के बारे में भी पता लगा सकते हैं यह इस Sagment की पहली गाड़ी होगी जो की Oil cool इंजन के साथ आती है,अब देखना यह है कि यह कितना अच्छा प्रदर्शन करके देती है। 

Hero Featuring

MAVRICK मोटर बाइक में LED लाइट्स का प्रयोग किया गया है साथ ही साथ ox shaped handle bar का प्रयोग किया गया है जो कि उसकी सड़कों पर बेहतरीन पकड़ बनाने मे व किनारो पर अत्यधिक अच्छा प्रदर्शन करने में लाभदायक स्थिति देगा व उम्दा दृष्टिकोण प्रदान करेगा। साथ ही साथ इस गाड़ी को DIGITAL SPEEDOMETER के साथ जोड़ा गया है,जो कि इसके सभी चीजों के बारे में सही जानकारी देता रहेगा साथ ही साथ यह रात्रि के लिए एडवांस फीचर व सुरक्षा फीचरों को भी ध्यान में रखकर बनाई गई है। 

Price भी MAVRICK गाड़ी का निर्धारण सड़कों पर आने के लिए निर्भर करेगा क्योंकि इसी कीमत में यदि किसी युवा को इससे ज्यादा शक्तिशाली या उम्दा दो पहिया वाहन मिलता है,तो वह इसको क्यों चुने यह भी उसके मस्तिष्क में चलता रहेगा अब देखना यह है कि इसकी कीमतों का निर्धारण Heromotocorp किस आधार पर करता है। 

Last Word 

Hero MAVRICK भारतीय बाजार के साथ-साथ विदेश में भी अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए इस दो पहिया वाहन को उतार रही है साथ ही साथ बढ़ती दोपहिया वाहनों की रुचि कंपनियों की बाजार में और रुचि बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं। यह गाड़ी एक अत्यधिक ऊर्जा के साथ बाजार में hero द्वारा उतारी जा रही है लेकिन अब देखना यह होगा कि अन्य इसी वर्ग की शक्तिवाली गाड़ियों के सामने यह कितने समय तक बाजारों में अपने आप को रख पाती है।

READ MORE :- 

Honda CB500X AND SUZUKI V-STROM 800DE : ADVENTURE ON YOUR FEET

TRIUMPH DAYTONA 660 THE BEAST OF SPORTBIKE 2024

TOYOTA LAND CRUISER 250 Crush All SUVS

Hello, Dear friends, Welcome to Owl baba also, we are happy you want to know something more about our site

Sharing Is Caring:

Leave a Comment