HONDA CB1100EX LOVE OF CLASSIC BIKES

Rate this post

HONDA हर वर्ष की भाती इस वर्ष भी अपनी RETRO शैली को बाजार में प्रदर्शित करने के लिए बहुत सारे तरीकों से अपने TWO WHEELER bikes बाजारों में उतारने का प्रयास कर रहा है उन्हीं में से एक HONDA CB1100EX गाड़ी भी है,क्योंकि बाजारों को ध्यान में रखने के साथ-साथ शक्ति प्रदर्शन भी करना जरूरी है। युवाओं को आकर्षित करने की क्षमता इसमें अधिक दिखाई देती है। 

CB1100EX THE NEW RETRO ROADMASTER

यह HONDA की दो पहिया वाहन अपने पुराने LOOKS की वजह से लोगों के हृदय में जगह बना पाई है। आजकल यात्रियों को आराम के साथ शक्ति का भी अनुभव करना एक कंपनी का काम ही बन गया है,इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए Honda ने इस CB1100EX शक्तिशाली गाड़ी को बाजार में उतारने का प्रयास किया है,ये 1100cc की प्राचीन शैली में बनी हुई गाड़ी एक आकर्षक मशीन लगती है। साथ ही साथ दो तरफ निकलने वाले साइलेंसर इसे और भी शानदार बना देते हैं और इसका दमदार इंजन इसे अन्य गाड़ियों से अलग करने में मदद करता है यह इस वर्ष कब बाजारों और सड़कों में देखने को मिलेगी अब यह तो कंपनी ही जान सकती है। 

Retro Specification

Honda CB1100X गाड़ी में ज्यादा बदलाव नहीं किया है यह पुरानी RETRO गाड़ियों के तरीके ही तैयार की गई ये 1000CC के एक मजबूत गाड़ी के रूप में उभर कर बाजार में आएगी और कुछ विशेषताओं की अगर बात करें तो यह 1140 CC का इंजन के साथ आती है। ये 6 स्पीड गियरबॉक्स व 90ps की शक्ति को भी उत्पन्न करती है साथ ही साथ फ्यूल पेट्रोल क्षमता की बात करें तो यह 17 लीटर के टैंक के साथ आती है यह सारी चीज इस गाड़ी को retro के साथ-साथ एक मजबूत गाड़ी के तौर पर सड़कों पर दिखाई देने के लिए मजबूर करेगी और साथ ही साथ विभिन्न अन्य विदेशी कंपनियों के साथ इसका टकराव सीधे बाजार पर होगा अब देखना यह होगा कि किस प्रकार Honda अपनी नीतियों को सजाते हुए इस गाड़ी के प्रदर्शन को लेकर कितना सजग है। 

We Hope Launch This Year

Honda इस वर्ष इस दो पहिया वाहन को कब तक लांच करेगा इसकी जानकारी अभी तक प्राप्त नहीं हुई है और ना ही किसी भी शोरूम द्वारा इसके बारे में बताया गया है। परंतु यह कहा जा सकता है,कि इस वर्ष 2024 में इस Retro modern स्टाइल युक्त दोपहिया वाहन को सड़कों और बाजारों में देखने में वाहन चालकों को आनंद प्रदान करने का मौका देगी साथ ही साथ इस वर्ष किन शोरूमों से और CB सेगमेंट की गाड़ियों का उत्पादन हुआ है और बेची गई है इसकी जानकारी Honda की आधिकारिक वेबसाइटों द्वारा लोगों को प्रदान करने की कार्य किया जा रहा है। 

Last Word

Honda CB1100 EX इस वर्ष April महीने में देशी-विदेशी बाजारों में उतारी जाएगी साथ ही साथ इसी वर्ष अन्य विदेशी कंपनियों जैसे KTM,TRIUMPH और हार्ले डेविडसन जैसी कंपनियां मिलकर अपनी भी बड़े सीसी वाली गाड़ियों को बाजार में उतारने का प्रयास कर रही है;इसलिए भारतीय बाजार इस वर्ष दो पहिया वाहनों को लेकर काफी रोचक दिखाई देता है और इनको खरीदने वाले युवा इन सब चीजों को अपने मध्य नजर रखते हुए अपने अनुकूल वाहन खरीदने का प्रयास करते रहते हैं अब देखना यह है कि यह गाड़ी बाजार में किस प्रकार युवाओं का हृदय जीत पाती है। 

Hello, Dear friends, Welcome to Owl baba also, we are happy you want to know something more about our site

Sharing Is Caring:

Leave a Comment